English

Mobile App

skip to main content English

Live TV

Live Radio

Home > CEO's Desk

मुख्‍य कार्यकारी की कलम से......

प्रिय दर्शकों/श्रोताओं,

प्रसार भारती को एक महत्‍वपूर्ण प्रतिष्‍ठान बनाने में आपकी भूमिका के लिए मैं आपको व्‍यक्तिगत रूप से धन्‍यवाद देना चाहता हूं और आगे भी आपके साथ प्रसार भारती में परिवर्तन लाने के लिए मैं आपके समर्थन की अपेक्षा रखता हूं।

प्रसार भारती को एक आधुनिक और इक्‍कीसवीं सदी का लोक प्रसारक बनाने के लिए हमें अगले पांच वर्षों तक मिलकर काम करना होगा। यह समय का वह संकेत है, जिसमें मैं डिजीटल माध्‍यम से आपसे जुड़ पा रहा हूं। प्रसार भारती को डिजीटल युग में लाने और देशभर में फैले भारतीय नागरिकों तक कैसे पहुंचना है, के लिए हमें अपने कार्य के हर क्षेत्र में नवीनतम तकनीक लाने के लिए तैयार रहना होगा। हम विश्‍व की सबसे बड़ी और शायद सबसे युवा प्रजातंत्र के एकमात्र लोक प्रसारक हैं और सारे विश्‍व को वैश्विक विकास में हमारे परिप्रेक्ष्‍य को सुनने की आवश्‍यकता है। भारत एक वैश्विक आवाज है और हमारा ध्‍येय होगा कि प्रसार भारती सारे विश्‍व में करोड़ों भारतीयों की आवाज पहुंचाए।

मुझे विश्‍वास है कि एक टीम के रूप में मिलकर अपने संगठनों और इसकी महिमा को अक्षुण्ण रखते हुए हम ‘एक प्रसार भारती श्रेष्‍ठ प्रसार भारती’ की आत्‍मा को साकार कर सकते हैं।।

आपका
शशि शेखर वैम्‍पति
मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी, प्रसार भारती

Message of CEO, Prasar Bharati on occasion of Hindi Diwas 2020 Message of CEO, Prasar Bharati on occasion of New Year 2020